रायपुर में एक रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या की

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

 छत्तीसगढ़ राज्य में हत्या की घटनाएं थम नहीं रही है। हर दूसरे तीसरे दिन कहीं ना कहीं हत्या की घटना हो जा रही है। अभी राजधानी रायपुर में एक होटल संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शक है कि होटल में काम करने वाले लड़कों ने ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। कुछ लोगों ने उसे देख लिया और उन लोगों ने पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी थी। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए जिन्हें पकड़ लिया गया है।


राजधानी रायपुर में एक रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट के ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए कर्मचारियों ने दिवाली की छुट्टी नहीं दिए जाने पर संचालक को पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद वहां से भाग निकले। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को आधे घंटे में ही पकड़ लिया। मालमा माना थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा क्षेत्र में वीआईपी रोड के पास अजय गोस्वामी (45) का महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से रेस्टोरेंट है। कारोबारी अजय गोस्वामी की टेमरी इलाके में हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में मध्य प्रदेश निवासी सागर सिंह सैयाम और ओडिशा निवासी चिन्मय साहू काम करते थे। दिवाली की छुट्टी और पैसों के लेनदेन को लेकर कुछ दिनों से दोनों का रेस्टोरेंट संचालक से विवाद चल रहा था।

आरोप है कि दोनों कर्मचारियों का मंगलवार को भी अजय गोस्वामी से विवाद हुआ। इसके बाद दोनों ने डंडे से पीट-पीट कर अजय की हत्या कर दी। लोगों ने वारदात होते देखी तो पुलिस को सूचना दी। हालांकि तब तक दोनों आरोपी वहां से भाग चुके थे। इस पर पुलिस ने आसपास के थानों और रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर अलर्ट किया। दोनों आरोपियों को भाठागांव बस स्टैंड के पास से पकड़ लिया गया। 

असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता