दुर्ग जिले में अब गुमशुदा बच्चे की लाश मिली, हत्या की आशंका हत्या की आशंका

 दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

दुर्ग जिले में अब एक गुमशुदा बच्चे की लाश मिली है। यह घटना यहां के थाना अंडा के ग्राम रूदा खाड़ा की है। प्रथम दृष्टया यह पूरा हत्या का मामला नजर आ रहा है। घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है तथा लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे है। 

अभी हर जगह दिवाली का त्यौहार मनाया जा रहा है और चारों तरफ खुशियां तथा चमक-दमक दिख रही है। ऐसे में यहां के अंडा थाना क्षेत्र के ग्राम रूदा में एक बच्चे की हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आने से यह खुशियां फीकी पड़ गई हैं। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। बच्चे की उम्र 12 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। विभिन्न गांवो में अभी बच्चा पकड़ने वाले संदिग्धों की घूमने की खबरें आ रही थी, अब एक बच्चे की हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अंडा के ग्राम रुदा(खाडा) का समीर साहू पिता खिलेस्वर साहू पिछले 2 दिन से घर से लापता  था। 12 वर्षीय समीर 21 अक्टूबर की शाम से घर नहीं पहुंचा था। उसके परिवार के सदस्यों के साथ पूरा गांव बच्चे की खोज में लगा हुआ था लेकिन उसका पता नहीं चल रहा था।..आज नदी किनारे उसका बाडी मिली है हत्या हुई है l बच्चे की हत्या कर दिए जाने से पूरा गांव स्तब्ध है।