मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया

 


  कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस बार किसी कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में नहीं है. भारती और हर्ष की मुश्किलें ड्रग्स मामले में खत्म होने का नाम नहीं ले रही. एक बार फिर से उनके सामने नयी दिक्कतें आ गई है. ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कपल के खिलाफ 200 पेज का चार्जशीट दायर की है.

भारती सिंह और हर्ष की बढ़ी मुश्किलें

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर साल 2020 में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है.

जानें पूरा मामला

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर साल 2020 में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था. दोनों जगहों से एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा मिला था. कपल ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की थी. उनके गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काफी तहलका मच गया था. कई सेलेब्स ने इसपर रिएक्शन दिया था. गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून साल 2020 को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनके निधन पर काफी हंगामा हुआ था और बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का खुलासा भी हुआ था.

इसी साल माता- पिता बने है कपलभारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपल इसी साल माता- पिता बने है. कपल ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. कॉमेडी क्वीन अक्सर उसके साथ क्यूट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. बता दें कि दोनों ने साल 2017 में गोवा में काफी धूमधाम से शादी की थी. दोनों इन दिनों कई सारे रियलिटी शोज को होस्ट करते दिख रहे है.