Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

1 नवंबर तक बंद रहेगा पूर्णिया विश्वविद्यालय , छठ की छुट्टी खत्म होते ही पीजी फोर्थ और सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट

  दिवाली एवं छठ को लेकर पूर्णिया विश्वविद्यालय समेत सभी अधीनस्थल महाविद्यालयों में एक नवंबर तक अवकाश होगा। इस बारे में पूर्णिया विश्वविद्य...

Also Read

 


दिवाली एवं छठ को लेकर पूर्णिया विश्वविद्यालय समेत सभी अधीनस्थल महाविद्यालयों में एक नवंबर तक अवकाश होगा। इस बारे में पूर्णिया विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा सभी कॉलेजों को सूचित कर दिया गया है। ससमय परीक्षा परिणाम घोषित नहीं होने से सेशन विलंब होने के कयास लगाये जा रहे हैं। छात्र-छात्राओं को चिंता सता रही है कि हम लोगों का सेशन विलंब हो रहा है‌। वहीं परीक्षा परिणाम घोषित नहीं होने के कारण छात्रवृत्ति का भी लाभ लेने से छात्र-छात्राएं वंचित हो रहे हैं।

छठ पूजा की छुट्टी खत्म होते ही पीजी फोर्थ और सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित किया जाएगा। वहीं 15 नवंबर के बाद  बीएड पार्ट टू और पार्ट वन का रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा। नवंबर माह में ही बीटेक और एलएलबी का परीक्षा परिणाम घोषित किए जाएंगे। पूर्णिया विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर विनय कुमार सिंह ने बताया कि छठ पूजा को लेकर 1 नवंबर तक पूर्णिया विश्वविद्यालय और कॉलेजों में अवकाश है। छठ पूजा की छुट्टी खत्म होते ही पीजी फोर्थ और सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित किया जाएगा। वहीं 15 नवंबर के बाद  बीएड पार्ट 2 और पार्ट वन का रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा। नवंबर माह में ही बीटेक और एलएलबी का परीक्षा परिणाम घोषित किए जाएंगे।