मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया वादा पूरा: 125 मेघावी छात्रों को बारी बारी से कराई गई हेलीकॉप्टर की सैर

 


मेधावी विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री ने अपनी घोषणा के मुताबिक हेलीकॉप्टर से आनंदमयी यात्रा का वादा पूरा किया (जायराइड)।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर प्रदेश में पहली बार कक्षा 10वीं और 12वीं के मेधावी बच्चों को अनूठे अंदाज में किया गया है सम्मानित। 7 सीटर हेलीकॉप्टर में एक बार में 7 विद्यार्थी कर रहे हैं सैर।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की वर्ष 2022 की वार्षिक परीक्षा में कक्षा 10वीं और 12वीं में प्रावीण्य सूची बनाने वाले 125 छात्र-छात्राए को बारी बारी से हेलीकॉप्टर जायराइड का आनंद मिल रहा है।

स्वामी आत्मानंद मेधावी छात्र प्रोत्साहन योजना के अन्तर्गत पुलिस ग्राउंड में किया जा रहा है प्रतिभा सम्मान समारोह वर्ष-2022 का आयोजन। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम और स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ आलोक शुक्ला और सचिव श्री भारतीय दर्शन हेलीपैड पर मौजूद थे। यहां उन्होंने मेघावी छात्रों से मुलाकात कर उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

हेलीकॉप्टर की जॉयराइड्स से लौटने के बाद मेधावी छात्रा अंजुम ने बताया बहुत एक्साइटमेंट था.. बहुत मजा आया मैंने आज हेलीकॉप्टर की राइड की मुख्यमंत्री जी को बहुत-बहुत धन्यवाद। एक और छात्रा दामिनी वर्मा ने बताया ऐसा लग रहा है जैसे कोई बड़ा सपना पूरा हो गया है मैं बहुत खुश हूं