अनुपस्थित सहायक प्राध्यापक सहित 11 कर्मचारियों को नोटिस, संभागायुक्त दुर्ग श्री कावरे का कवर्धा में औचक निरीक्षण

  रायपुर, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

संभाग आयुक्त दुर्ग महादेव कावरे एक्शन मोड में है। उनके एक्शन मोड से काम में लापरवाही अनियमितताएं बरतने वाले अधिकारियों कर्मचारियों पर गाज गिर रही है। उनके पिछले दो महीने के दौरे के दौरान काम में लापरवाही बरतने वाले कई अधिकारियों कर्मचारियों को नोटिस मिल चुकी है। अभी उन्होंने कवर्धा जिले मैं विभिन्न विभागों का आकस्मिक निरीक्षण किया। वहां शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में निरीक्षण के दौरान 11 अधिकारी कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। सभी को कारण बताओ नोटिस दे दी गई है। नोटिस मिलने से वहां हड़कंप मच गया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार संभाग आयुक्त श्री महादेव कावरे ने आचार्य पंथ श्री गृन्ध मुनि नाम साहब शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कवर्धा का औचक निरीक्षण किया , निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए 11 अधिकारी कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

 *महाविद्यालय परिसर हो पूर्ण रूप से स्वच्छ :-*  

श्री कावरे ने महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता नहीं बरतने पर  कड़ी नाराजगी व्यक्त की एवं महाविद्यालय परिसर में अव्यवस्थित वाहन पार्किंग की व्यवस्था को ठीक करने के निर्देश दिए। संभागायुक्त श्री कावरे द्वारा उपस्थित विद्यार्थियों से अध्ययन के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। जिस पर विद्यार्थियों द्वारा अध्यापन कार्य सुचारू रूप से संचालित होना बताया गया। श्री कावरे द्वारा महाविद्यालय में लायब्रेरी एवं प्रयोगशाला के निरीक्षण के साथ  महाविद्यालय में संचालित गतिविधियों एवं कार्यों की व्यवस्था देखी गई, श्री कावरे ने महाविद्यालय के प्राचार्य श्री बीएस चौहान से विद्यार्थियों को प्रदान किए जा रहे स्कॉलरशिप की विस्तृत जानकारी ली, जिस पर प्राचार्य एवं संबंधित कर्मचारी द्वारा स्कॉलरशिप की समस्त योजनाओं की जानकारी दी गई। श्री कावरे ने विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप के संबंध में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने के स्पष्ट निर्देश दिए।

 महाविद्यालय के निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी कवर्धा श्री प्रकाश कोरी, श्री मनीष वर्मा तहसीलदार कवर्धा भी उपस्थित थे। 


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता