Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

TSPSC ने टाउन प्लानिंग बिल्डिंग ओवरसियर के 175 पदों पर निकाली भर्ती, उम्मीदवार 13 अक्टूबर तक करें आवेदन

  तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) के अधिकारियों ने आयोग की वेबसाइट @ www.tspsc.gov.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले प्रोफार्मा आवेदन के मा...

Also Read

 


तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) के अधिकारियों ने आयोग की वेबसाइट @ www.tspsc.gov.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले प्रोफार्मा आवेदन के माध्यम से योग्य आवेदकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। TSPSC जॉब्स 2022 नोटिफिेकशन टाउन प्लानिंग बिल्डिंग ओवरसियर पदों की भर्ती के लिए 175 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए TSPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

खास तारीखें

  • आवेदन की शुरुआती तारीख : 20-09-2022
  • आवेदन की आखिरी तारीख : 13-10-2022

योग्यता

राज्य तकनीकी शिक्षा बोर्ड द्वारा सम्मानित डीसीई / एलसीई / एलएए में डिप्लोमा की न्यूनतम योग्यता होनी चाहिए।

या

बी. आर्क में डिग्री, या बीई/बी.टेक (सिविल) या बी. प्लानिंग/बी.टेक (प्लानिंग) भारत में एक विश्वविद्यालय से स्थापित या निगमित केंद्रीय अधिनियम, राज्य अधिनियम, या प्रांतीय अधिनियम, विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा मान्यता प्राप्त है।

या

सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित कोई अन्य समकक्ष योग्यता।

सैलरी

32,810 रुपये से 96,890 रुपये

आयु सीमा

18 से 44 वर्ष

सिलेक्शन प्रोसेस

  • टाउन प्लानिंग बिल्डिंग ओवरसियर के पद पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों का चयन सीबीआरटी / ओएमआर द्वारा रिटन एग्जाम द्वारा किया जाएगा। इन पदों के लिए सिलेक्शन रिटन एग्जाम में मिले अंकों के आधार पर होगा।
  • रिटन एग्जाम में पास होने वाले उम्मीदवारों को आवश्यकतानुसार प्रमाण पत्र, समुदाय और श्रेणी के अनुसार वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?

जो उम्मीदवार तेलंगाना टाउन प्लानिंग ओवरसियर भर्ती 2022 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग Telangana State Public Service Commission (TSPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट @tspsc.gov.in पर विजिट करें।