Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुणे में PFI की रैली में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, 1 आरोपी हिरासत में

   पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ राष्ट्रव्यापी एक्शन के बाद इस संगठन के समर्थक विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। ताजा खबर यह है कि महा...

Also Read

 


 पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ राष्ट्रव्यापी एक्शन के बाद इस संगठन के समर्थक विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। ताजा खबर यह है कि महाराष्ट्र के पुणे में हुए प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक नारे लगाए गए हैं। इस दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए गए। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बिना अनुमति प्रदर्शन करते के आरोप में 60-70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, पुणे में विरोध प्रदर्शन के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें कुछ लोग 'आल्लाहू अकबर' के साथ ही 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं। अब पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है, जिसका नाम रियाज सैय्यद बताया गया है।

इस बीच, समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि पीएफआई के खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के एक्शन को ऑपरेशन ऑक्टोपस नाम दिया गया है। 22 सितंबर को हुई इस कार्रवाई के तहत 11 राज्यों में एनआईए, ईडी और राज्य पुलिस की एक संयुक्त टीम द्वारा छापे मारे गए थे और 106 से अधिक पीएफआई सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था।

अब इस कार्यकर्ताओं से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, अब तक जानकारी मिल रही है कि कई बड़े नेताओं को निशाने पर लेने के सबूत मिले हैं। अधिकारियों के मुताबिक, आने वाले दिनों में आरोपितों से पूछताछ में और बड़े खुलासे हो सकते हैं।