Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

NIA की बिहार के 6 शहरों के 13 ठिकानों पर छापेमारी

  पटना . इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है. राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी यानी NIA ने फुलवारी शरीफ टेरर...

Also Read

 


पटना. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है. राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी यानी NIA ने फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले में बिहार के 6 शहरों के 13 जगहों पर एक साथ छापे मारे हैं. फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल के भंडाफोड़ के बाद इसमें पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) का कनेक्‍शन भी सामने आया था. एनआईए ने उसी सिलसिले में बिहार में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में युवाओं को प्रशिक्षण देने की बात सामने आई थी. इसके अलावा सभा कर लोगों को भड़काने का भी खुलासा हुआ था. इसके तार बिहार के अन्‍य जिलों से जुड़ने के बाद खुफिया एजेंसियों के साथ ही केंद्रीय जांच एजेंसी भी सतर्क हो गई थी.

जानकारी के अनुसार, फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले में NIA ने बिहार के 6 शहरों में एक साथ छापेमारी की कार्रवाई शुरू की है. कुल 13 जगहों पर रेड डालने की सूचना सामने आ रही है. केंद्रीय जांच एजेंसी की यह छापेमारी फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल और पीएफआई के कनेक्‍शन को लेकर की जा रही है. एनआईए की टीम गुरुवार सुबह को छपरा, अररिया, औरंगाबाद, किशनगंज, नालंदा और जहानाबाद में एक साथ छापेमारी की कार्रवाई शुरू की. सूत्रों का कहना है कि प्रदेश की राजधानी पटना के गौनपुरा समेत 2 जगहों पर भी छापेमारी की गई है. NIA की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है.