अंधविश्वास और लालच देकर बंटी और बबली ने महिला से ठगे

 


दुर्ग: फिल्मों में अक्सर अंधविश्वास के जरिए लूट के मामले आपको देखने को मिलते हैं. इसी फिल्मी तरीके से रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में अंधविश्वास और लालच के चलते महिला के साथ 75 लाख की ठगी हो गई. फिल्मी अंदाज में पैसे दोगुने होने का लालच देकर आरोपियों ने 52 वर्षीय महिला से 75 लाख की ठगी कर ली है. महिला को जब अपने साथ हुई ठगी का पता चला तो महिला पुरानी बस्ती थाना पहुंची और कथित नाम आरोपी आशुतोष और आरती के खिलाफ मामला दर्ज कराया. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उनकी तलाश की जा रही है.

 52 वर्षीय महिला कुछ समय पहले उज्जैन महाकाल के दर्शन करने गई थी. जहां महिला की मुलाकात बंटी और बबली से हुई. बंटी और बबली ने महिला को अंधविश्वास में लेते हुए पैसे दोगुे होने की बात कही. महिला ने बंटी और बबली की बात मानी. महिला के साथ बंटी और बबली वापस रायपुर आए. उन्होंने रकम दोगुनी होने का लालच दिखाते हुए 75 लाख के जेवर और कैश को अलमारी में 1 महीने तक रखने की बात कही.

 महिला ने बंटी और बबली की बात मानते हुए कैश और जेवर को लाल पोटली में बांधकर अलमारी में 1 महीने के लिए रख दिया. लेकिन जब एक महीने बाद महिला ने अलमारी खोली तो उसके होश उड़ गए. पोटली में ना जेवर थे ना कैश. महिला को तब अपने साथ ठगी का अहसास हुआ. जिसके बाद महिला तुरंत पुरानी बस्ती थाना पहुंचकर आरोपी बंटी बबली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया.