Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तेलसरा गांव में युवक की हत्या

  बिलासपुर: बिलासपुर जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम तेलसरा में 16 सितम्बर को हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतक पर ...

Also Read

 


बिलासपुर: बिलासपुर जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम तेलसरा में 16 सितम्बर को हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतक पर आरोपी के माता से गाली गलौज और उसकी बीवी से गलत नियत रखने का आरोप था. इसलिए आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था. अब चकरभाठा पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

तेलसरा गांव में हुए अंधे कत्ल का आखिर क्या था राज: 16 सितंबर की रात चकरभाठा थाना के तेलसरा गांव में गणेश विसर्जन के दिन की घटना है. एक किराने की दुकान के पास संदिग्ध परिस्थितियों में गाव के ही युवक की लाश लोगों ने देखी थी. जिस पर गांव के लोग गणेश विसर्जन के दौरान लड़ाई झगड़े होने से संदीप सिंह ठाकुर की हत्या होने की संदेह जता रहे थे. इसकी सूचना लोगों ने चकरभाटा पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.

गणेश विसर्जन में हुई झगड़े में हत्या होने की बात निकली झुठी: इस दौरान अफवाह उड़ी थी कि गणेश विसर्जन के दौरान युवकों के लड़ाई झगड़े में हत्या हुई है. जिस पर चकरभाठा थाना प्रभारी मनोज नायक ने पूरे मामले पर तफ्तीश की. तब पता चला की विसर्जन में हत्या होने की बात पुरी तरह झूठी निकली. यह पूरा मामला पुरानी रंजिश का निकला जो विसर्जन समापन होने के बाद घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया.

पूछताछ में हुआ हत्या का खुलासा: मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी राजा यादव की पत्नी पर गलत निगाह रखने से धारदार हथियार से हत्या कर दिये जाने की बात सामने आई. आरोपी घटना के बाद फरार हो गए और अलग-अलग स्थान पर छुप गए थे. इस केस में पुलिस जांच से संदेहियो की लिस्ट तैयार की. ACCU बिलासपुर और थाना चकरभाटा पुलिस की टीम ने अलग-अलग जगहों पर रेड किया गया. इस कार्रवाई में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया. पूछताछ से आरोपी जुर्म कबूल किया. इसके बाद पुलिस को आरोपियों ने घटना में उपयोग किये जाने वाले हथियार को बरामद कराया. आरोपियों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य मिलने पर उन्हे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.

आरोपियों का नाम इस प्रकार-

  • राजा यादव पिता भरथु यादव उम्र 28 वर्ष निवासी तेलसरा चकरभाठा
  • फेकू यादव पिता भरथु यादव उम्र 34 वर्ष निवासी तेलसरा
  • शनि यादव पिता जलेश्वर उम्र 24 वर्ष निवासी नारियल कोठी बिलासपुर