रेप के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, आरोपी गिरफ्तार

 


राजनांदगांव : घर के अंदर घुसकर 16 वर्षीय नाबालिग से जबरदस्ती दुष्कर्म के गर्भवती हुई नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने घर में अकेले होने का फायदा उठाकर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम दिया था. वहीं मामले में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी आरोपी ने नाबालिग को दी थी. जब कुछ दिनों बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ी तो डॉक्टरी जांच में पता चला को वो गर्भवती है. इसके बाद पूछने पर नाबालिग में ये सारी बातें परिवार को बताई.

राजनांदगांव जिले के चिचोला चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.दुष्कर्म की बात नाबालिग ने परिवार से छिपाई थी.लेकिन तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरी जांच में दुष्कर्म और फिर गर्भवती होने का खुलासा हुआ. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने घर में अकेली होने का फायदा उठाकर नाबालिग को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया था.

पुलिस ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता और परिजन की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद नाबालिग की तबीयत खराब हुई और मामला खुल गया. आरोपी को पाक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म की धाराओं के तहत जेल भेजा गया है.