Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

​​​​​​​राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके को जैजपुर को नवीन उपखण्ड बनाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।  राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज राजभवन में नवीन जिला सक्ती के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री केशव ...

Also Read

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज राजभवन में नवीन जिला सक्ती के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री केशव प्रसाद चंद्रा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। 


    इस अवसर पर श्री चंद्रा ने राज्यपाल से जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के समस्याओं से अवगत कराया। श्री चंद्रा ने बताया कि सक्ती को नवीन जिला बनाया गया परंतु अनुभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय का नवीन उपखण्ड जैजैपुर को नहीं बनाया गया है। इसलिए जैजैपुर तहसील के दूरस्थ गांवों के लोगों को मजबूरन अनुभाग मुख्यालय सक्ती जाना पड़ता है। इससे इन दूरस्थ गांव के लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। श्री चंद्रा ने राज्यपाल सुश्री उइके को जैजैपुर को भी अनुभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय का नवीन उपखण्ड बनाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा है। राज्यपाल ने प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों को हरसंभव मदद करने का  आश्वासन दिया है। इस अवसर पर प्रतिनिधिमण्डल के अन्य सदस्य रमेश चंद्रा, महेंद्र चंद्रा, कमल भार्गव, महेश साहू, चेतन बंजारे आदि उपस्थित थे।