Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीसीटीवी बहुत काम आया, पाटन के तर्रा में मोबाइल दुकान में चोरी का आरोपी पकड़ा गया

  पाटन, दुर्ग। असल बात न्यूज़।।  यहां पाटन विकासखंड के तर्रा गांव में एक मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया गया है। दुकान...

Also Read

 पाटन, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

यहां पाटन विकासखंड के तर्रा गांव में एक मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया गया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की पहचान हो गई। आरोपियों की संख्या 4 बताई जा रही है और उनके कब्जे से लगभग  तीन लाख रुपए से अधिक कीमत का सामान बरामद किया गया है। इसमें दो आरोपी रायपुर के निवासी बताए जाते हैं जो कि लोहरसी  आए थे और बताया जा रहा है कि यहां रहने के दौरान उन लोगों ने चोरी की योजना बनाई। 

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव में यहां पाटन में इस चोरी के मामले के खुलासे के बारे में पत्रकारों से चर्चा कर पूरी जानकारी दी। ग्राम तर्रा में चंद्राकर कांप्लेक्स में स्थित मोबाइल दुकान में दुकान बंद करने के बाद 12 सितंबर की रात को चोरी हो गई थी। चोरों ने एक साइड से शटर को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। और 15 कीमती मोबाइल 5 स्पीकर तथा नगरी तीन हजारों रुपए चोरी कर ले गए। चोरी होने की जानकारी सुबह हुई जब दुकान संचालक सुबह दुकान खोलने पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस के द्वारा विभिन्न कोणों से इसकी जांच शुरू की गई तथा तमाम संदिग्धों, आदतन अपराधियों और जेल से छूटे हुए लोगों पर नजर रखना शुरू किया गया। इसी दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्धों के कुछ फुटेज नजर आए। 

पुलिस मामले में विभिन्न एंगल से जांच कर रही थी। सीसीटीवी में जिन दो संदिग्धों के फुटेज मिले थे  उनकी पड़ताल की गई तो वे रायपुर निवासी शेखर ठाकुर उर्फ सोनू और रिकास निहाल निकले। इन्हें आमापारा रायपुर में घेराबंदी कर पकड़ा गया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी कोई वारदात करने से नाकुकुर करते रहे तथा पुलिस को गुमराह करते रहे। सघन और तथ्यात्मक पूछताछ हुई तो आरोपियों ने अपराध करना स्वीकार कर लिया। 

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ पल्लव ने बताया कि आरोपी घटना दिनांक को लोहरसी निवासी राहुल ठाकुर के घर आए थे तभी सभी ने मिलकर चोरी की योजना बनाई। इनके दो साथी राहुल ठाकुर और योगेश निर्मलकर को भी पकड़ लिया गया है। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त सामान भी बरामद किया गया है।

घटना के बाद आरोपियों ने चोरी के सामान को आपस में बांट दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पूरा सामान बरामद कर लिया गया है।