इस बार गुजरात मे बन कर रहेगी आप की सरकार-कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़

 


गुजरात मे होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी के शुरुआती प्रचार की खातिर छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में आज टीम पहुची गुजरात के वडोदरा शहर जहा से आस पास के ग्रमीण इलाको में पहुचेगी और आम आदमी पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करेगी ।

This image has an empty alt attribute; its file name is islamic-29-9-13-1024x768.jpg

 
 

वड़ोदरा से कोमल हुपेंडी ने कहा कि जिस प्रकार 27 वर्षो से गुजरात मे भाजपा की सरकार है जिसे आज यहाँ की स्तिथि देख कर लगता है कि विकास के नाम पर केवल गुजरात की जनता के साथ छल किया जा रहा है आज कुछ लोगो से मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि भाजपा केवल जात पात की राजनीति में जनता को उलझा कर रखा हुआ है जबकि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी दो जगह से चुनाव लड़े थे जिसमे से एक वडोदरा भी शामिल था और जनता ने उन पर विश्वास करते हुए यहाँ से जिताया भी था लेकिन आज वडोदरा की स्तिथि बद से बदतर हो चुकी है आज वडोदरा की जनता अपने लिए उस फैसले पर दुखी है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is islamic-29-9-14.jpg

 
 

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि पिछले 27 सालों से गुजरात मे भाजपा की सरकार है व सरकारी सभी सुविधाओं जैसे सरकारी स्कूल, सरकारी हॉस्पिटल जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है । उन्होंने कहा कि आज हम जनता को अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा दिये जा रहे गारंटी कार्ड दे रहे है जिसमे सभी ऐसी सुविधाये जिसकी आम आदमी को बेहद जरूरत है उसे प्रदान कर रहे है जिसमे बेरोजगारी भत्ते के रूप में युवा बेरोजगारों को 3000/- महीना जबतक रोजगार न मिल जाये सरकार देगी इसी प्रकार 300 यूनिट बिजली फ्री दिया जाएगा साथ ही महिलाओ के लिए विशेष कर जो घरो पर रहती है उन्हें 1000/- महीना दिया जाएगा । जिसके जरिये अब गुजरात की जनता को फैसला करना है कि 27 सालो से किये जा रहे झुटे वादों पर भरोसा किया जाए, या केजरीवाल जी के द्वारा दिए जा रहे गारंटी कार्ड पर ।

This image has an empty alt attribute; its file name is islamic-29-9-15.jpg

 
 

कोमल हुपेंडी ने कहा जिस प्रकार गुजरात मे हमे बदलाव देखने को मिल रहा है,जिसका प्रभाव आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भी दिखेगी तथा आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is islamic-29-9-16.jpg

 
 

आम आदमी पार्टी के प्रचार दल में कोमल हुपेंडी के साथ तेजेन्द्र तोड़ेकर, अज़ीम खान, हरेश चक्रधारी, नरेंद्र नाग ,संत राम सलाम, राज शर्मा, शंकर सिंह, कृष्णा दुग्गा, बजरू दुग्गा, शिवलाल दुग्गा, राम कुमार कोमरा, सुनहेर हिडको ,श्याम लाल दुग्गा, शिव पोटाई, गजानंद जैन, रामलाल दुग्गा आदि साथ हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is islamic-29-9-17.jpg