Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रधानमंत्री श्री मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने युवाओं ने बड़ी संख्या में किया रक्तदान

  पाटन,दुर्ग। असल बात न्यूज़।।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज जन्म दिवस को यादगार और ऐतिहासिक बनाने के लिए दुर्ग जिले में जगह-जगह विभिन्न ...

Also Read

 पाटन,दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज जन्म दिवस को यादगार और ऐतिहासिक बनाने के लिए दुर्ग जिले में जगह-जगह विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। भारतीय जनता पार्टी के साथ विभिन्न संगठनों के द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसी कड़ी में पाटन विधानसभा क्षेत्र में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें उत्साहित युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और लोगों की जिंदगी बचाने के लिए रक्तदान किया।

कार्यक्रम में भाजपा के पाटन विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी सच्चिदानंद उपासने में शामिल हुए। इस अवसर पर बोलते हुए श्री उपासने ने कहा कि आज उस महामानव का जन्मदिन है जिसने भारत के निर्माण के लिए कमर कसी है।इस अवसर पर हमारे साथी युवा दूसरों की जिंदगी बचाने के लिए रक्तदान कर रहे हैं इससे इन युवाओं का आम लोगों की सेवा करने के प्रति कितना दृढ़ संकल्प है यह पता चलता है। आज रक्त की जरूरत बढ़ती जा रही हैं, खास तौर पर कोई दुर्घटना हो जाने पर। ऐसे में युवाओं के द्वारा किया गया रक्तदान लोगों की जिंदगी बचाने के काम आएगा।

कार्यक्रम में विशेष रुप से उपस्थित सांसद विजय बघेल ने कहा कि पाटन क्षेत्र महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की भूमि है। यहां के महान विभूतियों की देश को आजादी दिलाने में  भूमिका रही है। पाटन की भूमि ऐसी उर्वरा है कि यहां के लोगों ने हमेशा धैर्य, कठिन मेहनत, साहस और आत्म बल का परिचय देते हुए आगे बढ़ने का काम किया है। दूसरों की जिंदगी बचाने के लिए इन जो युवाओ ने  आज रक्तदान किया है इससे सभी को दूसरों की मदद के लिए काम करने की प्रेरणा मिलेगी।

इस अवसर पर रक्तदान करने वाले रक्त दाताओं को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। यहां भाजपा के उत्तर, मध्य, दक्षिण मंडल के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर रक्तदान किया। इस अवसर पर सर्व श्री खेमलाल साहू, लालेश्वर साहू, लोकमणी चंद्राकर,, श्रीमती  हरसा लोकमणी चंद्राकर, सांसद प्रतिनिधि राजा पाठक, श्रीमती चंद्रिका साहू, योगेश भाले,विनय चंद्राकर, हरिशंकर महामंत्री,सुरेश साहु सुरेंद्र वर्मा प्रकाश चंद्राकर,नितिश तिवारी,विक्कि भाले सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।