पटवारी निलंबित, रिश्वत मांगने का आरोप

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग जिले में एक पटवारी को आज रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। जिले के कलेक्टर के द्वारा निलंबन आदेश जारी किया गया है। संबंधित पटवारी के खिलाफ रिश्वत लेने और मांगने का ऑडियो और वीडियो सबूत मिला है।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार उक्त पटवारी दुर्ग तहसील के पटवारी हल्का नंबर 50 की पटवारी सुश्री इंद्रा मनोचा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में वीडियो और ऑडियो क्लिपिंग सामने आने के बाद जिला कलेक्टर ने काफी नाराजगी जाहिर की है। इसे भ्रष्टाचार विरुद्ध आचरण मानते हुए संबंधित पटवारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की गई है। 

उल्लेखनीय है कि राज्य में  शासकीय अधिकारियों कर्मचारियों के हड़ताल के चलते पिछले कई दिनों तक शासकीय कामकाज ठप था और लोगों को अपने काम को लेकर भटकना पड़ रहा था। अब शासकीय कार्यालय खुले हैं तो ऐसी भ्रष्टाचार की शिकायत सामने आई है। 

जिला कलेक्टर के द्वारा जारी आदेश के अनुसार संबंधित पटवारी सुश्री मिनोचा को मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन के प्रभाव से रहने की अवधि के दौरान उनका मुख्यालय तहसील कार्यालय दुर्ग रहेगा। उन्हें इस दौरान सक्षम अधिकारी के अनुमति के बिना मुख्यालय नहीं छोड़ने का भी निर्देश दिया गया है।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता