पुराने विवाद को लेकर युवक पर चाकू से हमला

 


रायपुर: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में गणेश झांकी वाहन सजाने के दौरान 4 आरोपी ने वैभव सोनी पर चाकू से हमला कर फरार हो गए. यह घटना रविवार देर रात की है. पीड़ित वैभव सोनी की रिपोर्ट पर पुरानी बस्ती पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. जिसके आधार पर पुलिस ने नबालिग सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चारों आरोपी रायपुर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. आरोपियों को सड़क पर उठक बैठक लगवाकर पुलिस ने कहा कि अपराध करना पाप है पुलिस तेरा बाप है.

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि "रविवार की देर रात लगभग 12:30 बजे गणेश उत्सव समिति बंधवापारा के सदस्य अपने गणेश झांकी वाहन को सजा रहे थे. इस दौरान प्रार्थी वैभव सोनी के साथ उसके अन्य दोस्त लकी यादव और विशु यादव भी उनके साथ में थे. मोहल्ले के बदमाश आरोपी अल्ताफ उर्फ बाबू अपने साथी सुब्रत हरपाल, बबलू उर्फ साने और एक अन्य नाबालिग के साथ आ पहुंचे. पीड़ित वैभव सोनी पर चाकू से हमला कर दिया.

 पुरानी बस्ती थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि "प्रार्थी वैभव सोनी की रिपोर्ट पर आरोपियों की पता तलाश शुरू की गई. घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए. जिसके बाद मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है."