हम धैर्य रखेंगे और परिश्रम से पीछे नहीं हटेंगे तो हर जीत संभव -- सांसद विजय बघेल

 

भिलाई, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल से छत्तीसगढ़ जूनियर प्रदेश भारोत्तोलन संघ के द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के विजेताओं ने  उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की तथा अपनी उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर सांसद श्री बघेल ने विजेताओं को उनकी उपलब्धियों पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम कठिन मेहनत से प्रत्येक जीत को हासिल कर सकते हैं। हमें धैर्य रखना चाहिए और मेहनत करने से पीछे नहीं हटना चाहिए।

 उक्त प्रतियोगिता बालोद जिले में आयोजित की गई थी जिसमें प्रदेशभर से महिला और पुरुष वर्ग में भारत्तोलकों ने हिस्सा लिया। दुर्ग जिले को भारोत्तोलन बालिका वर्ग में चैंपियनशिप हासिल हुई तो वहीं  बालक वर्ग में दुर्ग जिले को रनर चैंपियनशिप से संतोष करना पड़ा।

प्रतियोगिता में बालक और बालिका दोनों वर्ग में शामिल सभी खिलाड़ियों ने  सांसद मान विजय बघेल  से सौजन्य मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया। सांसद विजय बघेल  एवं धर्म पत्नी श्रीमती रजनी विजय बघेल  ने विजेता टीम के पोखन लाल साहू  ललीत कुमार साहू संतोष यादव बाला राम साहू धर्मेंद्र कौशिक आदित्य सिंह सुरेंद्र पोषण योगेश देशलहरे टिकेश साहु को इस उपलब्धि पर  बधाई दी है।