देखिए,, कितने लोग ऑनलाइन सट्टा खिलाने और सट्टा पट्टी लिखने के अवैध धंधे में जुड़े हैं, ऐसे तत्व खराब कर रहे हैं जिले का वातावरण

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

जिले में कितने बड़ी संख्या में ऑनलाइन सट्टा खेला-खिलाया जा रहा है और सट्टा पट्टी लिखी जा रही है, यह आज पकड़े गए आरोपियों की संख्या को देखकर समझा जा सकता है। निश्चित रूप से यह ऑनलाइन सट्टा अभी नहीं शुरू हुआ है और ना ही सट्टा पट्टी लिखना और खिलाना अभी शुरू किया गया है बल्कि वर्षों वर्षों से चला जा रहा है और चल रहा है।  अभी इसके खिलाफ कार्रवाई हुई है तब दिख रहा है कि ऐसे पकड़े गए आरोपी इस तरह से अवैध धंधे को बढ़ा रहे हैं। आज ऐसे मामले में 21 आरोपियों को पकड़ा गया है और एक दिन पहले और 12आरोपियों को पकड़ा गया था। 

एंटी क्राइम, साइबर क्राइम और सुपेला,छावनी,  मोहन नगर, भिलाई नगर कोतवाली , नेवाई, भट्टी, दुर्ग पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा की गई कार्रवाई में उक्त आरोपी पकड़े गए हैं। नए पुलिस अधीक्षक के कमान संभालने के बाद समाज में बुराई फैला रहे अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई दिख रही है। बताया जाता है कि इन आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग थाना क्षेत्र में अलग-अलग मुखबिर तैनात किए गए तथा जहां सट्टा खिलाने का शक था वहां नजर रखनी शुरू की गई। स्थानीय रहवासियों के माध्यम से भी जानकारी एकत्रित की गई। तब इन आरोपियों तक पहुंचा जा सका।