मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत

 


नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को बड़ी राहत मिली है। 200 करोड़ के ठगी मामले में दिल्ली स्थित पटियाला हाउस ने जैकलीन फर्नांडिज को अंतरिम जमानत दे दी है। कोर्ट ने अभिनेत्री को 50 हजार के निजी मुचकले पर बेल दी है। दरअसल इस मामले में इससे पहले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। इसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया।

पटियाला हाउस कोर्ट के समन के बाद जैकलीन फर्नांडिज कोर्ट में पेश हुई, जहां से उन्हें 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई है। वहीं न्यायाधीश ने अभी रेग्युलर बेल पर ईडी से जवाब मांगा है।

दरअसल ED की चार्जशीट में ये दावा किया गया है कि, सुकेश चंद्रशेखर की ओर से की गई ठगी का फायदा जैकलीन फर्नांडिस को भी मिला है। यही वजह है कि इस मामले में जैकलीन से लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं एक और बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से ही इस मामले में पूछताछ हो चुकी है।

कई सेलिब्रिटी और रसूकदार लोगों के शामिल होने की आशंका
200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आशंका जताई जा रही है कि, सुकेश चंद्रशेखर के जरिए कई सेलिब्रिटीज और रसूकदार इस मामले में शामिल हैं।

जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से 21 सितंबर को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने सात घंटे पूछताछ की थी।

 
पूछताछ के दौरान लीपाक्षी ने अपने बयान में जैकलीन और सुकेश को लेकर कई खुलासे किए। वहीं 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की था जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया है। इसके बाद से जैकलीन की मुश्किलें बढ़ गई थीं।