Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आंखों की रोशनी नहीं है समझ कर लूटा, लेकिन पकड़ में आ गए सभी आरोपी

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।  आरोपियों ने  एक वृद्ध को आंखों में रोशनी नहीं है समझ कर लूट लिया लेकिन पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो सारे आरोपी ...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

आरोपियों ने  एक वृद्ध को आंखों में रोशनी नहीं है समझ कर लूट लिया लेकिन पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो सारे आरोपी पकड़े गए। यह घटना यहां के खुर्सीपार थाना क्षेत्र की है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित शिवकुमार अग्रवाल देख नहीं सकते लेकिन छूकर नोट गिन लेते हैं और थोक किराना की दुकान संभालते हैं। वे रात में लगभग 9:00 बजे अपनी दुकान को बंद कर धंधा समेट कर गले के रुपए पैसे बैग में रखकर अपने ड्राइवर के साथ घर वापस लौट रहे थे घर पहुंचने वाले थे कि इसी समय तीन लड़के एक्टिवा से वहां पहुंचे। श्री अग्रवाल कार रुकने पर उस से बाहर निकले ही थे कि तीनों तीनों लड़के उन पर झपट पड़े और हाथ में रखा बैग छीन लिया और उसी एक्टिवा से फरार हो गए। 

प्रार्थी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से मामले को समझने की कोशिश की गई तो उसमें वह एक्टिवा नजर  आई और उसमें नंबर नहीं दर्ज था। पकड़े गए आरोपियों का नाम अहमद खान, अमन खान, दध्यराज, तथा रोहित पासवान बताया जाता है। 

पुलिस के जांच में जो बात सामने आई है उसके अनुसार मामले का मुख्य सरगना अहमद खान प्रार्थी के घर पूर्व में ड्राइवरी करता था। हिसाब में गड़बड़ी की वजह से उसे काम से निकाल दिया गया था। उसी ने इस लूट की योजना बनाई । उसने ही अन्य आरोपियों घटना को अंजाम देने के लिए बुलाया था तथा बताया था कि उसके गल्ले में प्रतिदिन दो लाख का धंधा होता है और वह देख भी नहीं सकता। पैसा लूट कर उन सभी ने उसे आपस में बांट लेने की योजना बनाई थी।