Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन

   कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। खबर है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं। फ...

Also Read

 


 कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। खबर है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल, रेस में तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर का नाम भी सामने आ रहा है। वहीं, राहुल गांधी की उम्मीदवारी को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। वह 'भारत जोड़ो' यात्रा पर हैं। इधर, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भी विधानसभा चुनाव की हलचल तेज होने लगी है। देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए बने रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।
मनोरंजन जगत के साथ-साथ पूरे भारत के लिए बेहद दुखद खबर है। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। वह 42 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। खबरें थी कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वह गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने AIIMS में अंतिम सांस ली।
भाषा के अनुसार, गुजरात विधानसभा का दो दिवसीय सत्र बुधवार से शुरू होगा। यह राज्य में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इस सदन का आखिरी सत्र होगा। छह महीने में कम से कम एक बार विधानसभा का सत्र आयोजित करना अनिवार्य है। राज्य का बजट पारित करने के लिए अंतिम विधानसभा सत्र अप्रैल में हुआ था। एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार को विधानसभा सत्र के पहले दिन सदन में अप्रैल में पारित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के शहरों में आवारा पशुओं की समस्या से निपटने से संबंधित एक विधेयक को वापस लेने के प्रस्ताव पर चर्चा होगी।