दूसरे युवक से बात करने पर प्रेमिका को पीटा

 


बिलासपुर: सिविल लाइन क्षेत्र में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही छात्रा के हॉस्टल रूम में घुसकर उसके पूर्व प्रेमी ने मारपीट की. उसका मोबाइल भी तोड़ दिया. इस दौरान पीड़ित ने उस पर छेड़खानी की कोशिश का भी आरोप लगाया है, लेकिन सिविल लाइन पुलिस ने सामान्य धाराओं में केस दर्ज किया है. घटना बुधवार की है. पीड़िता इस मामले में बताती है कि उसका ब्रेकअप हो चुका था, लेकिन पूर्व प्रेमी उसको आए दिन परेशान करता था. घटना के दिन उसने रूम पर आकर किसी और लड़के से बात करने की बात कहते हुए उसके साथ मारपीट की. मारपीट में युवती को कई जगह चोट लगी है. पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Boyfriend beat up girlfriend in Bilaspur

प्रेमी ने प्रेमिका को पीटा

दूसरे युवक से बात करने पर की पिटाई: जांजगीर चांपा की रहने वाली 22 साल की छात्रा बिलासपुर के बृहस्पति बाजार के पास किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रही है. 3 साल पहले उसकी पहचान बाराद्वार क्षेत्र के डेरागढ़ में रहने वाले मनीष साहू से हुई थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी चलता रहा. कुछ समय से दोनों के बीच अनबन हो गई. बुधवार को युवक छात्रा के किराए के मकान में आया, उसने छात्रा का मोबाइल लेकर तोड़ दिया. युवक के इस हरकत का युवती ने विरोध किया. इस पर उसने छात्रा से गाली गलौज करते हुए उसे बुरी तरह से पीटा. पीड़ित छात्रा का आरोप है कि युवक ने उस पर किसी और लड़के से बात करने का आरोप लगाकर विवाद किया. साथ ही उसने छेड़खानी भी की. " युवती ने इस बात की शिकायत थाना में की है. सिविल लाइन पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है."

मारपीट से काफी डरी रही युवती, दो दिन बाद पहुंची थाना: मारपीट की वजह से लडक़ी काफी डरी हुई है. इस मामले में भी वह 2 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज करने सिविल लाइन थाना पहुंची. युवती ने बताया कि "मारपीट के बाद युवक ने उसे धमकी दी थी, कि वह इस मामले की जानकारी किसी को दी तो उसके साथ कुछ भी कर सकता है. कुछ चीजें भी उसके पास है, जिसे वह लोगों को बता कर उसे बदनाम भी करने की बात कही. इस बात की जानकारी घटना के दिन तो किसी को नहीं दी, लेकिन बाद में परिजनों से इस बारे में बात की. परिजनों ने थाने में शिकायत करने की सलाह दी, तब वह हिम्मत कर थाना पहुंची. "