अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल

 


नई दिल्ली: कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल 10 जनपथ पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे। गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस कायम है। पायलट राजस्थान में मुख्यमंत्री बन पाएंगे या नहीं यह भी साफ नहीं है। लेकिन यह लगभग तय हो गया है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने जा रहा है।

कांग्रेस हाईकमान के करीबी और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि राजस्थान को जल्द नया सीएम मिलने जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि 1-2 दिन में सबकुछ साफ हो जाएगा। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी दिल्ली पहुंच गए हैं, जहां उनकी मुलाकात अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से होने वाली है।

जयपुर और दिल्ली तक व्यस्त दौरों और हवाई यात्राओं के बीच केरल के मलप्पुरम में वेणुगोपाल ने कहा कि राजस्थान को जल्द नया मुख्यमंत्री मिलेगा। उन्होंने कहा, ”राजस्थान में कोई ड्रामा नहीं है। एक या दो दिन में सब साफ हो जाएगा और आपको पता चल जाएगा कि कौन नया मुख्यमंत्री बनने जा रहा है।” उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नाटकीय अंदाज में आगे बढ़ रहा है। इससे पहले वेणुगोपाल ने राजस्थान संकट पर यह भी कहा कि कम से कम मीडिया में कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की तो चर्चा हो रही है।