Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धमधा से गुमशुदा बच्चा मिला, नाराज होकर विजयवाड़ा चला गया था

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  धमधा से गुमशुदा बच्चे का पता चल गया है। वह विजयवाड़ा में मिल गया है। जांच में यह बात सामने आई है कि घरवालों से न...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

धमधा से गुमशुदा बच्चे का पता चल गया है। वह विजयवाड़ा में मिल गया है। जांच में यह बात सामने आई है कि घरवालों से नाराज होकर वह बच्चा ट्रेन में बैठ कर विजयवाड़ा चला गया था। पुलिस की जागरूकता से बच्चा सकुशल मिल गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने हमें बताया है कि बच्चा सकुशल मिला है। जिले की पुलिस की टीम बच्चे को लेकर यहां आ रही है और शीघ्र ही यहां पहुंच जाएगी। बच्चे को विजयवाड़ा चाइल्डलाइन से रिकवर किया गया है। यह बच्चा धमधा निवासी 12 वर्षीय देवेंद्र सिन्हा है जो कि बताया जाता है कि वह घर वालों से नाराज होकर ट्रेन में बैठकर विजयवाड़ा चला गया था। 

बच्चे के अचानक लापता हो जाने से उसके परिजनों के साथ पूरे गांव वाले परेशान हो गए थे। बच्चे के अब सकुशल मिल जाने की खबर से गांव वालों में खुशी व्याप्त हो गई है। लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन को धन्यवाद दिया जा रहा है। जिला पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया है कि हमारी टीम अभी विजयवाड़ा से बच्चों को लेकर निकल रही है।