दुर्ग स्टेशन पर पकड़ा गया जालसाज, सेना का नकली बिल्ला जैसे कई नकली पहचान पत्र बरामद

 

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

यहां स्वयं को भारतीय सेना का जवान बताने वाले तथा विभिन्न राज्यों का ड्राइविंग लाइसेंस, सेना का बिल्ला, पैन कार्ड रखने वाले एक संदिग्ध को दुर्ग रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया है। यह ट्रेन से दुर्ग से सूरत की जाने की तैयारी में था कि उसे स्टेशन पर ही पकड़ लिया गया। आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रेलवे प्रशासन से मिली जानकारी के आरोपी पूरी से सूरत ट्रेन में  दुर्ग से सूरत की ओर यात्रा करने वाला था। इसी दौरान उसे दुर्ग स्टेशन पर ही डिटेक्ट कर पकड़ लिया गया। बताया जा रहा है कि उसने स्वयं को भारतीय सेना का जवान बताकर कई लोगों के साथ जालसाजी की है। 

 अनुसारये जालसाज ।अलग अलग राज्य के कई ID, pancard, ड्राइविंग लाइसेंस,फोटो,सेना का बिल्ला,बैच,नेम प्लेट, आदि बरामद हुआ,मनमोहन देवांगन जी का योगदान रहा।जीआरपी  दुर्ग द्वारा ए एसपी रेल रायपुर के मार्गदर्शन में कार्यवाही की गई है। बताया जाता है कि आरोपी इसके पहले ट्रेन से यात्रा कर रहा था तब उसने उप-सीटीआई/दुर्ग एम.के.देवांगन के द्वारा पूछे जाने पर स्वयं को सैन्य कर्मी  बताते हुए अपनी वास्तविक पहचान को छुपाया था। उस समय उसकी पहचान पर शक हुआ था। आज यहां दुर्ग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर उसके पहुंचने का पता चला।एके शर्मा, सीटीआई / लाइन प्रभारी, दुर्ग ने संजय होने पर उसे हिरासत में ले लिया  और तुरंत आरपीएफ और जीआरपी को फोन किया, ताकि संदेह होने पर उनके सामान की जांच की जा सके क्योंकि यात्री अक्सर अपनी पहचान का विवरण बदल रहे हैं। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से  8 सिम कार्ड और अलग-अलग आईडी कार्ड मिलने की जानकारी मिली है ।  जीआरपी/दुर्ग में आईपीसी की धारा 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता