Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लखीमपुर कांड: 6 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया ये खुलासा…

  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में दो बहनों की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले से मृतक ल...

Also Read

 


उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में दो बहनों की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले से मृतक लड़कियों को जानते थे. मुख्य आरोपी छोटू ने दोनों लड़कियों की पहचान आरोपी से करवाई थी. आरोपी सोहेल और जुनैद ने दोनों लड़कियों के साथ रेप किया. पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लखीमपुर एसपी ने बताया कि लड़कियों का अपहरण नहीं हुआ था. दोनों बहनें अपनी मर्जी से गई थीं. छोटी बहन की सोहेल से दोस्ती थी. बड़ी लड़की की दोस्ती जुनैद से थी. दोनों की दोस्ती हाल ही में हुई थी. आरोपी लड़कियों को बहलाफुसला कर ले गए. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सोहेल और जुनैद ने लड़कियों के साथ जबरन संबंध बनाए.

6 आरोपी थे शामिल

पुलिस ने बताया कि मामले में कुल 6 आरोपी हैं. आरोपियों में 1 हिंदू और बाकी 5 मुस्लिम हैं. सभी आपस में दोस्त हैं. पुलिस ने अब तक छोटू , जुनैद, सोहेल, हफीजुरहमान, करीमुद्दीन और आरिफ को गिरफ्तार किया है. छोटू लड़कियों का पड़ोसी है. जबकि 5 अन्य आरोपी लालपुर के हैं.

पुलिस ने 3 डॉक्टर का पैनल पोस्टमार्टम करेंगे. वीडियोग्रॉफी कराई जाएगी. इस दौरान पीड़िता के परिवार के लोग शामिल रहेंगे. पुलिस ने बताया कि चश्मदीदों ने बताया है कि लड़कियां अपनी मर्जी से बाइक पर बैठकर गई हैं. अपहरण नहीं हुआ है.