Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मिशन 2025: अमित शाह ने बतायी भाजपा सरकार बनाने की ये रणनीति...

   बिहार में भाजपा और जदयू की राह अब अलग हो गयी है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में 17 सालों से चल रही सरकार में 13 साल भाजपा सहयोगी के तौर पर ...

Also Read

 


 बिहार में भाजपा और जदयू की राह अब अलग हो गयी है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में 17 सालों से चल रही सरकार में 13 साल भाजपा सहयोगी के तौर पर रही लेकिन लगातार दूसरी बार जेडीयू और बीजेपी अगल हुए हैं. भाजपा ने एलान कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव 2025 बीजेपी अपने दम पर लड़ेगी और बिहार में भाजपा अब मुख्यमंत्री का चेहरा भी पार्टी की ओर से सामने लाएगी. गृह मंत्री अमित शाह ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है.

अपने दो दिवसीय दौरे पर पिछले दिनों सीमांचल आए अमित शाह ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने लालू यादव व नीतीश कुमार पर जमकर हमले किया. बिहार में उन्होंने भाजपा की सरकार बनवाने की अपील लोगों से की. संबोधन में ये साफ किया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में भाजपा अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरेगी और जनसमर्थन मांगेगी.

अमित शाह ने प्रभात खबर के प्रधान संपादक आशुतोष चतुर्वेदी और वरीय संपादक जीवेश रंजन सिंह से सीमांचल दौरे पर विशेष बातचीत भी की. इस दौरान गृह मंत्री से कुछ सवाल भी प्रभात खबर की ओर से किये गये. गृह मंत्री से पूछा गया कि बिहार में लंबे समय से सरकार में रहकर भी भाजपा इतनी मजबूत क्यों नहीं दिखाई देती है. इसपर अमित शाह ने कहा कि बिहार में मर्यादा में लड़ने की वजह से आजतक छोटे भाई की भूमिका में रहे. लेकिन अब पूरी तरह से पार्टी का विस्तार करेंगे और आगे बढ़ेंगे. 

अमित शाह ने प्रभात खबर को बताया कि उन्हें भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यहां की जनता को जिस तरह भरोसा है उसकी बदौलत आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जनता बीजेपी को पूर्ण बहुमत देगी. अमित शाह ने बताया कि नीतीश कुमार के आने से लोग साथ छोड़कर चले गये थे जो अब साथ आएंगे लेकिन भाजपा हर सीट पर ताकत बढ़ाने की तैयारी कर चुकी है. उन्होंने कहा कि भाजपा अब अपना विस्तार करेगी और हर बूथ तक हम पहुंचेंगे.