Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र, जल्द टूटेगा ये बड़ा रिकॉर्ड!

   नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती चली जा रही है। बायकॉट और कैंसिल ट्रेंड्स की धज्...

Also Read

 


 नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती चली जा रही है। बायकॉट और कैंसिल ट्रेंड्स की धज्जियां उड़ाते हुए इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि अगर मेकर्स दर्शकों के लिए बिग स्क्रीन एक्सपीरियंस अच्छा बना दें तो लोग फिल्म देखने जाते हैं। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और इसका टोटल कलेक्शन 200 करोड़ के पार पहुंच चुका है।

200 करोड़ क्लब में शामल हुई ब्रह्मास्त्र
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बिजनेस में 10वें दिन फिर एक बार जोरदार जंप देखने को मिले। रविवार को फिल्म के बिजनेस में 15 पर्सेंट का उछाल आया। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ 25 लाख से 17 करोड़ 25 लाख रुपये के बीच कमाई की है। इस तरह फिल्म का टोटल बिजनेस 209-210 करोड़ रुपये के आसपास हो चुका है।

थिएटर मालिकों का दुख हरने वाला ब्रह्मास्त्र!
लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड को एक ऐसी फिल्म की जरूरत थी जो दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में खींच लाए। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र न सिर्फ मेकर्स के लिए बल्कि थिएटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए भी मुसीबतों को खत्म करने वाला ब्रह्मास्त्र साबित हुई है। अभी तक यह फिल्म बेहिसाब रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और लगातार थिएटर्स में बनी हुई है।

250 करोड़ की तरफ बढ़ रही है फिल्म
बता दें कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 40 करोड़ के करीब कमाई की है। लोग लगातार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं और ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 250 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। फिल्म को कई वजहों से ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि हिंदी फिल्मों में इतना जबरदस्त VFX कभी भी देखने को नहीं मिला है।