राजनांदगांव जिले में मिले दुर्ग जिले से अधिक संक्रमित

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।। 

राजनांदगांव जिले में पिछले 24 घंटे के भीतर दुर्ग जिले से अधिक corona के संक्रमित मिले हैं। राजनांदगांव जिले में आज 67 तो दुर्ग जिले में 54 संक्रमित मिले हैं। यह देखा गया है कि महाराष्ट्र टच वाले इलाकों में कोरोना का संभावना अधिक फैला है। राजगढ़ जिले की बड़ी सीमा महाराष्ट्र प्रदेश से जुड़ी हुई है। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र संपर्क के चलते राजनांदगांव में कोरोना के संक्रमण का फैलाव ज्यादा हो रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ राज्य में आज corona के संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो गई है।

इसकी आशंका हमेशा जाहिर की जाती  रही है कि बेहद अधिक सतर्कता नहीं बरती गई तो महाराष्ट्र के रास्ते राजनांदगांव जिले में कोरोना के संक्रमण का फैलाव  अधिक बढ़ सकता है। पिछले कुछ दिनों या कहा जाए कि पिछले महीने से राजनांदगांव जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है।इस जिले में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या बढ़ कर दो सौ 73 हो गई है। 

वैसे कुल मिलाकर पिछले सप्ताह भर के आंकड़े को देखें तो छत्तीसगढ़ में नजर आएगा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के संक्रमण का फैलाव थमा नहीं है। राज्य में आज कोरोना के 597 संक्रमित मिले हैं। अकेले रायपुर जिले में ही 135 संक्रमित मिले हैं। कोरोना की चपेट में आकर दुर्ग रायपुर और रायगढ़ जिले में एक एक संक्रमित की मौत हो गई है।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता