कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमले का प्रयास, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

 


रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमले की कोशिश की गई है. जानलेवा हमला किए जाने की घटना के बाद कारोबारी और उसका परिवार दहशत में है. इधर घबराए कारोबारी ने मामले की शिकायत थाने में की है. जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक ओर रायपुर पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का दावा कर रही थी तो वहीं दूसरी ओर इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए.

रायपुर में कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमला

एक्सयूवी कार से आए थे हमलावर: राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जमीन करोबारी प्रियेश बग्गा के ऊपर पेट्रोल बम से जानलेवा हमले की कोशिश हुई है. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. हमलावर एक्सयूवी कार से आए थे. बदमाशों ने वारदात को उसके प्रार्थी घर के पास अंजाम दिया है. सिविल लाइन पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ़ धारा 436 और 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

राजधानी में इस तरह का पहला मामला: जमीन करोबारी प्रियेश बग्गा ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है. उन्होंने बताया कि एक्सयूवी कार से दो अज्ञात युवक आए थे. घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर आवाज लगाए. जैसे ही प्रियेश बग्गा आवाज सुनकर घर से बाहर निकला. उसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल बम फेंकर हमला कर दिया. जानकारों की माने तो राजधानी रायपुर में पेट्रोल बम से हमला करने का यह पहला मामला है. जिसके बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है.