Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

महिला से दस लाख की ठगी करने वाले आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार

  दंतेवाड़ा : जिले के किरंदुल में रहने वाली एक आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता से दस की लाख की ठगी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा...

Also Read

 


दंतेवाड़ा :जिले के किरंदुल में रहने वाली एक आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता से दस की लाख की ठगी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. आरोपी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता को सुपरवाईजर और उसके बेटे को NMDC में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था.

कैसे की ठगी : महिला की रिपोर्ट पर किरंदुल पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की पतासाजी की. इस दौरान आरोपी महेन्द्र तिवारी उर्फ अशोक पाण्डेय अनुपपुर निवासी के बारे में पता चला. जिसने खुद को मंत्रालय का अधिकारी बताकर नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी की थी.

जेल में बंद मिला आरोपी : पुलिस ने बताया कि आरोपी महेंद्र तिवारी के नाम पर बलौदाबाजार और धमतरी में भी अपराध दर्ज है .फिलहाल वो धमतरी जेल में है. इस पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रट से पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट जारी करवाकर 16 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया  है. प्रकरण में पूर्व में ही दो आरोपियों को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया गया था.