Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बगावत से बचने झारखंड के विधायक पहुंचे छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र रिपीट होने का डर, हेमंत समेत सारे विधायक शिफ्ट होंगे रायपुर

  झारखंड, छत्तीसगढ़।  असल बात न्यूज़।।   झारखंड में जो बगावत की आशंका पैदा हुई है उसको कंट्रोल रखने वहां के विधायकों को छत्तीसगढ़ लाया गया ह...

Also Read

 

झारखंड, छत्तीसगढ़।

 असल बात न्यूज़।।


 झारखंड में जो बगावत की आशंका पैदा हुई है उसको कंट्रोल रखने वहां के विधायकों को छत्तीसगढ़ लाया गया है।ये विधायक यहां पहुंच गए हैं। सूत्रों के अनुसार इन्हें नवा रायपुर में एक निजी होटल में ठहराया जा रहा है। जिस तरह से ताजा  राजनीतिक घटनाक्रम सामने आ  रहे हैं उससे लग रहा है कि राजनीतिक तौर पर छत्तीसगढ़ का महत्व बढ़ता जा रहा है। ऐसे बिगड़े हालात में पहले विधायको को  ज्यादा  गोवा ले जाया जाता था लेकिन अब छत्तीसगढ़ लाने की शुरुआत हुई है।

रांची. पत्थर खनन आवंटन मामले में ऑफिस ऑफ प्रॉफिट केस का सामना कर रहे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को महागठबंधन के विधायकों में सेंधमारी का डर सता रहा है। महाराष्ट्र में हाल ही में शिवसेना में हुई टूट से सबक लेते हुए महागठबंधन के सभी विधायकों को कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ ले जाने का फैसला किया गया है। छत्तीसगढ़ पहुंचने पर इन विधायकों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराई गई है।

 सूत्रों के मुताबिक, शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत सत्ताधारी खेमे के सभी विधायक विशेष विमान से रायपुर के लिए रवाना हुए और यहां पहुंच गए हैं। झारखंड में राजनीतिक रस्साकशी लगातार बढ़ती जा रही है।