दुकानदार बेच रहा था मौत का सामान, टीम ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 


बिलासपुर : ऑनलाइन कंपनी से चाकू मंगा कर बदमाशों को बिक्री करने वाले दुकानदार को पुलिस ने पकड़ लिया  है. आरोपी फ्लिपकार्ट कंपनी से थोक में चाकू खरीद कर बदमाशों को अधिक कीमत में बेचने का काम करता  था. पिछले 2 साल से आरोपी बदमाशों को सैकड़ों चाकू बेच चुका है. आरोपी को पुलिस ने छापामार कार्रवाई में पकड़ा है. उसके पास से 31 नग चाकू बरामद किए गए हैं. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

बिलासपुर जिले में चाकूबाजी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. मामूली विवाद पर बदमाश गाली गलौज कर आम लोगों पर चाकू बाजी कर रहे हैं. पिछले 2 महीने में दर्जनों मामले सामने आने के बाद पुलिस ने इस पर लगाम कसने जांच शुरू की, तब पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने साइबर क्राइम की मदद से चाकूबाजी पर लगाम लगाने के लिए कश्यप कॉलोनी के एक व्यापारी पर नजर रखना शुरू किया. इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि कश्यप कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप कुमार वाधवानी शहर में चाकू बेच रहाहै.

टीम ने जानकारी जुटाईतो पता चला कि आरोपी प्रदीप वाधवानी फ्लिपकार्ट कंपनी से कम कीमत पर थोक में ऑनलाइन चाकू मंगवाता है और डबल कीमत पर उसे बदमाशों को बेच देता है. आरोपी इस काम को पिछले 2 साल से कर रहा है. उसके शहर के कई बदमाशों से संबंध हैं, और उन्हें वह चाकू सप्लाई कर चुका है. पुलिस की छापामार कार्रवाई में आरोपी के पास से 31 नग चाकू बरामद किया गया है.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की है.