पिता ने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

 


उज्जैन.  उज्जैन-नागदा रेलवे खंड पर नईखेड़ी रेलवे स्टेशन के करीब एक पिता अपनी तीन बेटियों के साथ मालगाड़ी के सामने कूद गया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें एक महिला द्वारा परेशान करने की बात लिखी गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रवि पिता तोलाराम उम्र 40 निवासी गोयला बुजुर्ग अपनी तीने बेटियों के साथ बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे मोटरसाइकिल से नईखेड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। यहां उसने बाइक खड़ी की और कुछ दूरी पर पटरी के समीप गया। इसी दौरान उज्जैन की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने अपनी बेटियों के साथ कूद गया। घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई। रवि की एक बेटी की उम्र 16 साल है, बाकी दो 9 और 11 वर्षी की थीं। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे।

सुसाइड नोट में महिला का जिक्र

पुलिस को घटनास्थल पर सुसाइड नोट मिला है। इसमें रवि ने एक महिला पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। महिला उसे बदनाम करने की धमकी दे रही थी। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। कायमी के बाद पुलिस कई बिंदुओं पर पड़ताल शुरू कर चुकी है।