जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी का 2 सितंबर को और जिला खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई का 4 सितंबर को शुभारंभ प्रस्तावित, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे उद्घाटन

 

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

राज्य के नवगठित जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी एवं खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई का अगले महीने के पहले सप्ताह में शुभारंभ होने जा रहा है। इसके सुभाराम की जोर शोर से तैयारियां की जा रही हैं।संभागायुक्त दुर्ग महादेव कावरे ने इन नवीन जिलों के गठन की तैयारियों की आज समीक्षा की। यहां उन्होंने नए जिलों में पदभार ग्रहण करने वाले कर्मचारियों के बारे में भी जानकारी ली। 

ताजा जानकारी के अनुसार राज्य में राजनांदगांव जिले से अलग होकर बनने जा रहे नए जिले में से जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी का शुभारंभ  02 सितम्बर  एवं जिला खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई का 04 सितम्बर  हो शुभारंभ होना प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शामिल होने की संभावना है और वे ही इन नए जिलों का उद्घाटन करेंगे।

, संभागायुक्त दुर्ग संभाग महादेव  कावरे ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित समीक्षा बैठक में बताया कि नवगठित जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी का उद्घाटन  02.09.2022 को एवं खैरागढ़-छुईखदान-अंबागढ़ चौकी जिले का  शुभारंभ  04.09.2022 को  मुख्यमंत्री जी के द्वारा किया जावेगा। उन्होंने इस उद्घाटन कार्यक्रम के बारे में पूरी जानकारी ली। उन्होंने कलेक्टर कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय हेतु शासकीय भवन के चयन के संबंध में कलेक्टर राजनांदगांव एवं संबंधित विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारियों से जानकारी ली। इसके साथ ही कार्यालयीन स्टॉफ हेतु अधिकारियों द्वारा पदभार ग्रहण करने के संबंध में एवं कार्यालयीन कर्मचारियों की व्यवस्था की समीक्षा की गई एवं अवगत कराया गया कि नवीन जिले के विभन्न विभागो में कार्य करने हेतु इच्छुक कर्मचारियो की सूची शासन की ओर अग्रिम कार्यवाही हेतु भेजी गई है।

 समीक्षा बैठक में   श्री डोमन सिंह, कलेक्टर राजनांदगांव, जिला खैरागढ़ के ओ.एस.डी. डॉ. जगदीश सोनकर, ओ.एस.डी. पुलिस सुश्री अंकिता शर्मा, इसी प्रकार जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के  ओ.एस.डी. श्री एस. जयवर्धन एवं ओ.एस.डी. पुलिस श्री येदुवल्ली अक्षय कुमार उपस्थित थे।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता