Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आवास पर बदमाशों का हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपित

  भिलाई. केंद्रीय जेल दुर्ग परिसर स्थित असिस्टेंट जेलर के आवास पर गुरुवार की तड़के कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। असिस्टेंट जेलर अशोक साव ...

Also Read

 


भिलाई. केंद्रीय जेल दुर्ग परिसर स्थित असिस्टेंट जेलर के आवास पर गुरुवार की तड़के कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। असिस्टेंट जेलर अशोक साव के सरकारी आवास में अज्ञात हमलावरों ने जमकर उत्पात मचाया। असिस्टेंट जेलर अशोक साव ने पद्मनाभपुर चौकी में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पायासाजी शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ये घटना गुरुवार तड़के तीन से चार बजे के बीच की है। जेल परिसर स्थित असिस्टेंट जेलर अशोक साव के आवास के बाहर कुछ बदमाश पहुंचे और गाली व धमकी देने लगे। बदमाशों ने आवास के बाहरी हिस्से में जमकर तोड़फोड़ की। बदमाश, असिस्टेंट जेलर अशोक साव को जान से मारने की नीयत से पहुंचे थे। आरोपित बार बार असिस्टेंट जेलर को बाहर निकलने के लिए बोल रहे थे और बाहर निकलने पर जान से मारने की बात कह रहे थे। करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाने के बाद आरोपित वहां से भाग गए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ आरोपितों को चिह्नित कर लिया है और प्राथमिकी दर्ज कर रही है।