Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नोरा फतेही, दिशा पाटनी और पलक तिवारी का पिंक रंग के एथनिक ड्रेस में दिखा स्टाइलिश अंदाज, किसका लुक आया पसंद?

  नोरा फतेही, दिशा पाटनी और पलक तिवारी, तीनों ही अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। तीनों के लेटेस्ट एथनिक लुक खूब सुर्खियां ...

Also Read

 


नोरा फतेही, दिशा पाटनी और पलक तिवारी, तीनों ही अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। तीनों के लेटेस्ट एथनिक लुक खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। पिंक कलर को लड़कियों का फेवरेट कहा जाता है। ऐसे में इस रंग में स्टाइलिश एथनिक लुक के लिए आप इन एक्ट्रेसेस के लेटेस्ट लुक को फॉलो कर सकते हैं। यहां देखें इन सेलेब्स के पिंक कलर के एथनिक लुक-

दिशा पाटनी साड़ी लुक

दिशा पटानी एक फैशनिस्टा हैं। एक्ट्रेस ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में खूब नाम कमा लिया है। फिल्म में रोल कैसा भी हो, उन्होंने हर जगह अपनी छाप छोड़ी है। एक्टिंग के अलावा दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस लुक की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। चाहे वह एथनिक लुक हो या कैजुअल, दिशा जानती है कि किसी आउटफिट को कैसे स्टाइल किया जाए। दिशा ने पेस्टल पिंक कलर की साड़ी के साथ ब्रालेट डिजायन वाला ब्लाउज पहना था। हैवी साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है और कानों में हैवी ईयरिंग्स को पहना है। 

स्टाइलिश साड़ी में नोरा फतेही 

नोरा फतेही अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में नोरा ने ब्लश पिंक साटिन साड़ी में अपनी फोटो को शेयर किया हैं। नोरा की ब्लश पिंक साड़ी काफी प्यारी है। साड़ी के पल्लू को बॉर्डर पर सफेद जरी से सजाया गया। नोरा का ब्लाउज भी काफी प्यारा है। एक्ट्रेस ने साटन साड़ी को गुलाबी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया जिसमें गुलाबी पंखों का स्टाइल है। यह ब्लाउज प्लंजिंग नेकलाइन के साथ आता है।

पलक तिवारी का एथनिक लुक 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने फैशन स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना देता है। लेटेस्ट लुक में उन्होंने आकर्षक ब्लश पिंक रंग के सूट को कैरी किया है। पलक ने जो ड्रेस पहना था वह स्लीवलेस प्लेन पिंक कुर्ता था। उन्होंने इसे हाथ से पेंट किए हुए खूबसूरत दुपट्टे के साथ पेयर किया, जिसमें सुंदर फ्लेमिंगो फ्लोरल मोटिफ्स थे और कम से कम गोटा डिटेल्स से सजाया गया था।