Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बाड़ी घेरान की मामूली विवाद पर पत्नी के सामने कर दी पति की हत्या

  जशपुरनगर। बाड़ी में घेरान लगाने को लेकर हुए मामूली विवाद से भड़के पड़ोसी ने सरे राह कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। घटना जिले के दुलदुला थ...

Also Read

 


जशपुरनगर। बाड़ी में घेरान लगाने को लेकर हुए मामूली विवाद से भड़के पड़ोसी ने सरे राह कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। घटना जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र के फोकटपारा की है। मृतक की पत्नी जगनीबाई 55 वर्ष ने दुलदुला पुलिस से की गई शिकायत में बताया है कि 1 जुलाई को वह अपने पति मालू राम के साथ गांव के तालाब में नहाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान आरोपित दीनबंधु उनके पास आया और कुछ दिन पहले बाड़ी में घेरान लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर मालू राम से विवाद करने लगा। प्रार्थिया के मुताबिक पहले आरोपित दीनबंधु ने उसके पति पर गुलेल से हमला किया। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी उठाकर मालू राम के सिर पर वार कर दिया।

 अचानक हुए इस हमले से मालू राम घायल हो कर जमीन पर गिर गया। पति को लहुलुहान देख कर जगनी बाई मदद के लिए चिल्लाने लगी। लोगों को आता हुआ देख कर आरोपित दीनबंधु मौके से भाग निकला। संजीवनी एंबुलेंस की मदद से घायल मालू राम को इलाज के लिए दुलदुला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर दुलदुला पुलिस ने आरोपित दीनबंधु के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर,पतासाजी शुरू कर दी है। 

जानकारी के लिए बता दें कि जिले में मामूली बातों और अवैध संबंध के संदेह में हत्या और हत्या का प्रयास जैसी गंभीर अपराध लगातार घटित हो रही है। पुलिस विभाग के आंकड़ों के अनुसार बीते साल 2021 में जिले में हत्या के 52 मामले दर्ज किए गए थे। इनमें से 46 मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 66 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। जिले में मामूली बातों और अवैध संबंध के संदेह में हत्या और हत्या का प्रयास जैसी गंभीर अपराध लगातार घटित हो रही है।इसे लेकर पुलिस द्वारा गांवों में जनचौपाल लगाकर लोगों को जागरुक किया जा रहा है और इस तरह के अपराधों से बचने की सलाह भी दी जा रही है।