कौन हैं मेहरीन काज़ी मिलिए आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान की होने वाली पत्नी से

 

 


प्रसिद्ध आईएएस अधिकारी टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान ने सोशल मीडिया पर डॉ महरीन काजी के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। यह खबर टीना के जयपुर में एक करीबी समारोह में डॉ प्रदीप गावंडे से शादी के लगभग 2 महीने बाद सामने आई है। आईएएस अधिकारी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई समारोह से मेहरीन के साथ तस्वीरें पोस्‍ट कीं। तस्वीरों में आमिर को काले रंग का टक्सीडो पहने देखा जा सकता है, जबकि मेहरीन हाथीदांत के लहंगे में दिलकश लग रही थीं। आइये जानते हैं कि डॉक्टर महरीन काज़ी कौन हैं जिन्‍होंने आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से सगाई की है।

डॉ महरीन काज़ी वर्तमान में नई दिल्ली में राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं

वह श्रीनगर में एक लोकप्रिय चेहरा है, जो दवा और फैशन उद्योग दोनों में सक्रिय है। इंस्टाग्राम पर उनके 248K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके सोशल मीडिया बायो में लिखा है कि, "यूके लाइसेंस और आंतरिक चिकित्सा में बोर्ड प्रमाणन के साथ आत्मविश्वासी चिकित्सक। रोग का निदान करने और सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता प्रदान करने का अनुभव। आघात रोगियों की सर्जरी में विशेषज्ञ। सामान्य सर्जरी में मदद करने का अच्छा अनुभव। सभी आउट पेशेंट और इनपेशेंट डिपार्टमेंट को संभालने में विशेषज्ञ।

यह पहली बार नहीं है जब अतहर आमिर सुर्खियों में आए हैं। आईएएस अधिकारी ने 2018 में आईएएस अधिकारी टीना डाबी से अपनी शादी के साथ ही सबका ध्यान खींचा था। हालाँकि, उनकी शादी अल्पकालिक थी क्योंकि उन्होंने 2021 में अपने रास्ते अलग कर लिए। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी थे और जयपुर में तैनात थे। दोनों ने कहा था कि ट्रेनिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया था।