गृहमंत्री ने विवादित ट्वीट को लेकर सीइओ पराग अग्रवाल को लिखा पत्र

 


भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वटिर पर आ रहे धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले और विवादित ट्वीट को लेकर कंपनी के सीइओ पराग अग्रवाल को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के द्वारा ट्विटर का उपयोग धार्मिक भावनाएं को आहत करने और सामाजिक समरसता बिगाड़ने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की ट्वीट होने से पहले उनका पहले परीक्षण किया जाए और उन्हें ट्विटर पर आने से रोका जाए। इसी तरह ऐसे ट्वीट करने वाले अकाउंट को भी प्रतिबंधित किया जाए। News Updating…

naidunia

कांग्रेस 15 साल तक सत्ता में नहीं आने वाली

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 15 महीने की अपनी सरकार में कमल नाथ ने जिस तरह से भ्रष्टाचार किया उससे अब अगले 15 साल तक‌ मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में नहीं आने वाली है। प्रदेश की जनता ‌का कांग्रेस पार्टी पर से विश्वास ही उठ गया है।

मानसून सत्र आगे बढ़ाने को लेकर आग्रह

नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के कारण 25 जुलाई से शुरू होने वाले विधानसभा के‌ मानसून सत्र को अगस्त में करने को लेकर माननीय नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह के साथ चर्चा में सहमति बनी है। सत्र को आगे बढ़ाने के लिए महामहिम राज्यपाल मंगुभाई पटेल से आग्रह करेंगे। गृहमंत्री ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान और नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना एक ही दिन 18 जुलाई को होने से नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह से निकाय चुनाव की मतगणना की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए निर्वाचन आयोग से अनुरोध करने पर भी चर्चा हुई है।

115 नए कोरोना संक्रमित मिले

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 115 नए केस आए हैं, वहीं 125 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 778, संक्रमण दर 1.70 प्रतिशत और रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत है।