लायंस क्लब भिलाई ग्रेट के चयनित टीम ने लिया शपथ, , विशिष्ट अतिथि के रूप में लायन मनीष अग्रवाल (जोन चेयरपर्सन) रहे उपस्थित

 


भिलाई. लायंस क्लब भिलाई ग्रेट के सत्र 2022-23 के लिए चयनित टीम का शपथ ग्रहण समारोह होटल अमित इंटरनेशनल में हुआ।समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में लायन ललित अग्रवाल (रीजन चेयरपर्सन), शपथ अधिकारी के रूप में लायन अनिल अग्रवाल (डि. जीएमटी कार्डिनेटर), विशिष्ट अतिथि के रूप में लायन मनीष अग्रवाल (जोन चेयरपर्सन) उपस्थित रहे।शपथ अधिकारी लायन अनिल अग्रवाल ने नव गठित टीम को अपने दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने की शपथ दिलाई। नई टीम का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने कहा कि, सेवा के भाव को सर्वोपरि रखिएगा। अधिकारी नहीं सेवक बनकर कार्य कीजिएगा तो कोई वजह नही होगी कि आप सफल न हो।

भारतमाता एवं सर मेलविन जोंस के तैलचित्र पर माल्यार्पण, दीप प्रज्ज्वलन एवं ध्वज वंदना के साथ समारोह का शुभारंभ हुआ। ध्वज वंदना लायन प्रभा पटेल ने की। चार्टर अध्यक्ष लायन अनिता अग्रवाल ने स्वागत भाषण देते हुए सभी का स्वागत किया तथा अपने सभी साथियों का नई टीम का हौसला बढ़ाते हुए अहंकार से दूर रहकर विनम्रता का दामन थामे रहने की बात कही। मुख्य अतिथि रीजन चेयरपर्सन लायन ललित अग्रवाल ने कहा कि, यदि हम किसी एक व्यक्ति की भी मदद या सेवा करते हैं तो खुदा की रहमत हमारे साथ होती है। मानव सेवा ही माधव सेवा है। विशिष्ट अतिथि जोन चेयरपर्सन लायन मनीष अग्रवाल ने डिस्ट्रिक्ट प्रोजेक्ट पर कार्य करने के लिए प्रेरित करते हुए नई टीम को बधाई दी।नवीन अध्यक्ष ला. सरोज अग्रवाल ने डि. से मिले निर्देशों का पालन करने हेतु विश्वास दिलाते हुए डिस्ट्रिक्ट प्रोजेक्ट सार्थक को सार्थक करने की बात कही।

नूतन सत्र का शुभारंभ करते हुए अतिथियों के हाथों पांच डाक्टर्स का सम्मान करवाया गया।कार्यक्रम का संचालन लायन ऋतु अग्रवाल एवं आभार प्रदर्शन लायन सचिव प्रमिला मित्तल ने किया।

लायंस क्लब भिलाई ग्रेट की नई कार्यकारिणी

अध्यक्ष - लायन सरोज अग्रवाल

सचिव - लायन प्रमिला मित्तल

कोषाध्यक्ष - लायन भारती अग्रवाल

उपाध्यक्ष - लायन ऊषा अग्रवाल

लायन सुनीता शर्मा

लायन अनिता पांडेय

सहसचिव - लायन बबीता सोनी

सह कोषाध्यक्ष - लायन सुनीता बल्लेवार

टेमर - लायन प्रभा पटेल

टेल ट्विस्टर - लायन वंदना सिंघल

पीआरओ - लायन ममता वर्मा