Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बाइक सहित युवक का अपहरण, पत्नी को फोन कर मांगी फिरौती

  जांजगीर-चांपा । एक प्राइवेट बैंक में कार्यरत युवक को कुछ लोग बाइक सहित अपने साथ ले गए। उसके कुछ देर बाद पति के ही नंबर से युवक की पत्नी ...

Also Read

 


जांजगीर-चांपा । एक प्राइवेट बैंक में कार्यरत युवक को कुछ लोग बाइक सहित अपने साथ ले गए। उसके कुछ देर बाद पति के ही नंबर से युवक की पत्नी के मोबाइल पर फोन आया जिसमें उससे पैसे की मांग की गई। हालांकि कितना पैसा कब और कहां देना है यह पूछे जाने से पहले ही फोन उध्ार से ही काट दिया गया। रात 8 बजे एक बार फिर उसकी पत्नी की मोबाइल पर युवक के नंबर से फोन आया।

जानकारी के अनुसार कोरबा निवासी युवक महेंदर शर्मा (31) पिता हरि शर्मा चंदनिया पारा जांजगीर में अपनी पत्नी के साथ रहता है। वह एम बैंक में रिकव्हरी स्टाफ है। हालांकि इस बैंक की शाखा यहां नहीं हैं। आज सुबह लगभग 11 बजे महेंदर अपने घ्ार से अपनी यूनीकान बाइक पर निकला था। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग बाइक सहित उसे ले गए। कुछ घ्ांटे बाद उसकी पत्नी उर्वशी के मोबाइल पर उसके पति के मोबाइल नंबर से काल आया। जब उसकी पत्नी ने काल रिसीव किया तो उसके पति महेंदर को साथ होने की बात कही और पैसे की मांग की गई। उसके पति से भी इस दौरान बात कराई गई तो उसने मारपीट किए जाने की जानकारी दी। जब उसकी पत्नी ने रकम के बारे में पूछताछ की तो मोबाइल काट दिया गया। उसकी पत्नी ने इसकी सूचना थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर बिलासपुर के लिए टीम रवाना किया। इध्ार रात 8 बजे फिर से महेंदर के मोबाइल से उसकी पत्नी के मोबाइल पर काल आया उस समय उसकी पत्नी पुलिस थाने में ही थी। पुलिस ने मामले में गुम इंसान कायम किया है और सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। इस संबंध्ा में एसडीओपी चंद्रशेखर परमा का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। मोबाइल लोकेशन के आध्ाार पर टीम भी भेजी गई है।