दुर्ग शहर पहुंचने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भव्य स्वागत

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दुर्ग जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। यहां दुर्ग शहर पहुंचने पर उनका कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। 

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल दुर्ग शहर में मालवीय नगर में दाऊ वासुदेव चंद्राकर की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उनके स्वागत के लिए यहां पुलिस परेड ग्राउंड पर बनाए गए हेलीपैड पर विधायक अरुण वोरा, भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव, दुर्ग नगर निगम के महापौर धीरज बाकलीवाल, नगर निगम दुर्ग के बाजार प्रभारी ऋषभ जैन, कांग्रेस नेता राजेंद्र साहू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता काफी पहले से उपस्थित थे। मुख्यमंत्री के पहुंचने पर उनका उसको कुछ भेंट कर स्वागत किया गया।

इसके पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हरेली तिहार मनाने हैलिकॉप्टर द्वारा पाटन विधानसभा क्षेत्र के ग्राम करसा पहुँचे। अपने मुखिया के स्वागत के लिए हैलीपैड और कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुँचे थे।

वहां मुख्यमंत्री श्री  बघेल हैलीपैड से बैलगाड़ी पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल तक पहुँचे, जो कि ग्रामीणों के आकर्षण का केंद्र बना रहा।मुख्यमंत्री को ठेठ देसी अंदाज़ में सिर पर खुमरी और वस्त्र के रूप में साजा पहनाया गया ।