कन्हैया राठौर की नृशंस हत्या के विरोध में 2 जुलाई को कुम्हारी बंद का आह्वान


कुम्हारी,दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

 नूपूर शर्मा के बयान का समर्थन करने पर उदयपुर में  कन्हैया लाल राठोर की गला काटकर नृशंस हत्या कर देने की घटना के विरोध में सर्व हिंदू समाज ने 2 जुलाई को कुम्हारी नगर पालिका क्षेत्र बंद के आह्वान का समर्थन करने का निर्णय किया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के द्वारा पूरे देश भर में इस बंद का आह्वान किया गया है। 

सर्व हिंदू समाज की नगर पालिका क्षेत्र में बैठक हुई। जिसमे उक्त घटना पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए इस जघन्य अपराध के विरुद्ध कड़ी प्रतिक्रिया देने का निर्णय लिया गया। निर्णय के अनुसार 2 जुलाई शनिवार को दोपहर 2 बजे कपड़ा मार्केट जीई रोड कुम्हारी मे सभी हिंदू घरों के लोग एकत्र होकर घटना के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त करेंगे। वही कुमारी में भी एक लड़के को रायपुर के तथाकथित तत्वों के द्वारा धमकी देने के मामले में कुम्हारी थाने में एफ आई आर दर्ज करने की मांग की गई है। बैठक में मदरसों की गतिविधि पर नजर रखने तथा उन्हें विद्यालयों में बदलने की मांग भी की गई।

समाज ने सभी नागरिकों से 2 जुलाई शनिवार को अपनी दुकानें बंद रखने और दोपहर 2 बजे के कार्यक्रम में कपड़ा मार्केट के सामने जीई रोड में पहुंचने का आह्वान किया है।