AAP विधायक ने सिर में मारी ईंट

 


 नई दिल्ली. दिल्ली में मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अखिलेश त्रिपाठी पर गंभीर आरोप लगे हैं। दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में एक शख्स ने आरोप लगाया है कि सत्ताधारी पार्टी के विधायक ने ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि ईंट से सिर पर हमला कर दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित का कहना है कि उसने विधायक से सीवर में दिक्कत की शिकायत की थी। 

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि बुधवार 6 जुलाई को अशोक नगर में आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी के खिलाफ पीसीआर कॉल पर शिकायत मिली थी। गुड्डी हलवाई और मुकेश बाबू नाम के शख्स ने उनपर मारपीट का आरोप लगाया है। विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/341 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।  

पुलिस के मुताबिक अस्पताल में भर्ती गुड्डी हलवाई का बयान दर्ज किया गया है। उसने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि एक फंक्शन में वह कैटरिंग सेवा दे रहा था। यहां उसकी मुलाकात आप विधायक से हो गई। उसने विधायक के पास जाकर सीवर को लेकर शिकायत की तो वह गुस्से में आ गए। वह मारपीट करने लगे और टूटा हुआ एक ईंट उठाकर उसके सिर पर दे मारा। बीच बचाव करने आए उनके रिश्तेदार महेश बाबू से भी मारपीट की गई। वहीं, विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है।