Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

6GB रैम और शानदार लुक्स के साथ आया Lava का जबर्दस्त स्मार्टफोन

   नई दिल्ली. लावा (Lava) ने भारत में अपने नए और सस्ते स्मार्टफोन Lava Blaze को लॉन्च कर दिया है। 6जीबी (3जीबी+3जीबी) रैम और 64जीबी के इंट...

Also Read

 


 नई दिल्ली. लावा (Lava) ने भारत में अपने नए और सस्ते स्मार्टफोन Lava Blaze को लॉन्च कर दिया है। 6जीबी (3जीबी+3जीबी) रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन वाले इस फोन की कीमत 8,699 रुपये है। यह ग्लास बैक डिजाइन के साथ आने वाला सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है। फोन की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है और यह 13 जुलाई तक लाइव रहेगी। कंपनी फोन को प्री-बुक करने वाले शुरुआती 500 यूजर्स को फ्री में Probuds 21 ऑफर करने वाली है। फोन की सेल 14 जुलाई से शुरू होगी। 

लावा ब्लेज के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ IPS डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में कंपनी 3जीबी रियल रैम के साथ 3जीबी वर्चुअल रैम भी दे रही है। इन दोनों के साथ फोन की टोटल रैम 6जीबी हो जाती है। 

लावा ब्लेज में आपको 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A22 दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में कंपनी स्क्रीन फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रही है।

256जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 40 घंटे तक का 4G टॉक-टाइम और 25 दिन तक का स्टैंड बाई टाइम ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-C, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।