अलीपुर में गोदाम की दीवार गिरने से 5 की मौत

 


पीएम मोदी ने जताया दुख

दिल्ली के अलीपुर में हुए पर पीएम मोदी ने भी अफसोस जताया है। पीएम मोदी ने अपने संदेश में कहा कि इस हादसे से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि अलीपुर में एक गोदाम की दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए हैं। इनमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटनास्थल से मलबा हटाया जा रहा है।

अलीपुर में हादसा

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक गोदाम की दीवार गिरने से कई लोग दब गये। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गये। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंच गये हैं और मलबे को हटाने काम जारी है। आशंका जताई जा रही है कि मलबे में कुछ लोग दबे हो सकते हैं। घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है।

मोहम्मद जुबैर को मिली जमानत

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर को आपत्तिजनक ट्वीट मामले में जमानत दे दी है। अदालत ने जुबैर को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके एवं इतने ही रुपये मूल्य के जमानती आधार पर जमानत दी है। अदालत ने मोहम्मद जुबैर को निर्देश दिया है कि बिना कोर्ट की अनुमति के देश ना छोड़े।

रक्षा मंत्री ने नौसेना को सौंपा स्वदेशी वॉरशिप 'दूनागिरी'

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कोलकता में भारतीय नौसेनाके शिवालिक-क्लास फ्रीगेट, आईएनएस दूनागिरी (INS Dunagiri) को हुगली नदी में लॉन्च किया। इस युद्धपोत का नाम उत्तराखंड की एक पर्वत चोटी द्रोणगिरि के नाम पर रखा गया है। आईएनएस दूनागिरी प्रोजेक्ट-17ए का चौथा युद्धपोत है, जिसे आज लॉन्च किया गया। इस प्रोजेक्ट के तहत नौसेना के लिए कुल सात शिवालिक क्लास फ्रीगेट (युद्धपोत) बनाए जाने हैं। ये नौसेना के ही पुराने दूनागिरी एएसडब्लू फ्रीगेट का अवतार है, जो वर्ष 2010 में रिटायर हो गया था।