24 घंटे इन राशियों के लिए है बेहद खास, लक्ष्मी-नारायण योग से होगा धनलाभ

 


ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह का खास महत्व है। इन्हें कला, सौंदर्य, प्रेम, वैभाव और आकर्षण का कारक ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह ने 13 जुलाई को राशि परिवर्तन कर मिथुन राशि में प्रवेश किया था। यहां पर बुध ग्रह पहले से गोचर कर रहा है। इससे मिथुन राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हुआ। ज्योतिष में इस योग को बेहद शुभ माना गया है। यह योग 17 जुलाई तक रहेगा। ऐसे में अगले 24 घंटे इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है।

वृषभ राशि

किसी समस्या का हल मिलेगा। आगे बढ़ने के शुभ अवसर प्राप्त होंगे। आपकी योग्यता और प्रतिभा खुलकर सामने आएगी। प्रतिद्वंद्वियों पर सफलता की प्राप्ती होगी। सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग लाभदायक साबित होगा। विचारों में परिवर्तन नजर आएगा। पुराने निवेश से अच्छे रिटर्न्स मिलने की संभावना है। वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी। धन संबंधित मामले अच्छे रहेंगे। पुराने मित्रों से वार्तालाप हो सकती है।

कर्क राशि

कोई पारिवारिक समस्या हल होगी। भूमि अथवा वाहन खरीदने के योग बनेंगे। किसी रिश्तेदार से संबंधित शुभ समाचार मिलने से मन में प्रफुल्लता रहेगी। उन्नत सोच आगे बढ़ने में सहायता करेगी। जिस चीज को पाने की कोशिश कर रहे हैं, वह अवश्य प्राप्त होगी। कीमती वस्तुएं खरीदने के लिए समय अनुकूल होगा। करियर से जुड़ी समस्या दूर होगी। मन में प्रसन्नता बना रहेगी। जीवन का सुनहरा पल आपका इंतजार कर रहा है।

कन्या राशि

कार्यक्षेत्र में कार्य की सराहना होगी। पुराने निवेश का फायदा मिल सकता है। दूसरों लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे। इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। पारिवारिक कलह खत्म होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। लव पार्टनर से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है। संबंधों में मधुरता और घनिष्ठता बढ़ेगी। अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए मार्गदर्शन देंगे। साहित्यकारों को खुशखबरी मिल सकती है।